बाजीराव मस्तानी की तीन दिन की कमाई : Bajirao Mastani collection

0

कल ही रिलीज़  हुई  बाजीराव मस्तानी फिल्म  काफी अच्छा कमाई  कर रही है . इस फिल्म ने  उम्मीद  के  मुताबिक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है .जैसा की आप जानते ही होंगे. संजय लीला भंसाली  निर्देशित  बाजीराव  मस्तानी और रोहित शेट्टी निर्देशित दिलवाले एक ही दिन रिलीज़ हुए हैं..इस से दोनों को ही नुकसान हुआ है . इसके बावजूद बाजीराव ने अच्छा  प्रदर्शन किय है.

बाजीराव मस्तानी के पहले दिन की कमाई ₹ 12.80 करोड़, दुसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने ₹ 15.52 करोड़ और तीसरे दिन 18.45 करोड़  की कमाई कर के बता दिया कि अभी इरादे पक्के हैं.  तीन दिन में कुल ₹ 46.77 रुपये की कमाई कर चुकी है यह फिल्म . बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञ तरन आदर्श ने स्वयं ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है. उनका यह भी मानना  है की जो भी लोग इस फिल्म को देख रहे हैं इसकी जम कर  तारीफ कर रहे हैं . इस से भी बाजीराव मस्तानी को भारी  फायदा हो रहा है.

तरन आदर्श ने उम्मीद जताई है की बाजीराव की कमाई जल्द ही और भी बढ़ेगी और शनिवार एवं रविवार को इसकी कमाई कई गुना बढ़ेगी. भले ही पहले दिन इसकी कमाई शाहरुख़ और काजोल की दिलवाले से कम रही हो..लेकिन आने वाले दिनों में यह उसके काफी करीब पहुच जाएगी.

बाजीराव रणवीर सिंह और दीपिका  पदुकोन के प्रेम पर आधारित फिल्म है. साथ जी इसमें त्याग और युद्ध भी काफी अच्छी  तरीके से दिखाया गया है . लगभग सभी आलोचकों ने इस फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग दिया है ..जो की संजय लीला भंसाली  के लिए काफी अच्छी  बात है.

जानें दिलवाले  ने कितने कमाए तीन दिनों में   

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की कौन फिल्म किसे पटखनी देती है. यह भी खबर है की बाजीराव को पाकिस्तान में दिखने की अनुमति नहीं दी गयी है. वह पर यह फिल गैर मुस्लिम के तौर पर प्रचारित की गयी है. हालांकि दिलवाले को पुरे पाकिस्तान में रिलीज़ किया गया है.

Bajirao Mastani collection

Share.

Leave A Reply