Daud Ibrahim would have dead-दाउद को मारने का प्लान बना लिया था लेकिन –

0

Daud Ibrahim would have dead

जब अमेरिका ने ओसामा को पाकिस्तान में घुस के मारा था तो उस समय यह भी चर्चा उठी थी की क्या भारत कभी इस तरह का कम कर पायेगा .तो अब आप जान लीजिये की भारत अमेरिका से भी पहले ये काम करने की तैयारी कर रहा था . भारत ने दाउद अब्राहम को मारने की पूरी तैयारी कर ली थी.

भारत ने 2005 में भारत को मारने की पूरी तैयारी कर ली थी. सारा प्लान तैयार हो चुका था . लेकिन तभी दाउद के गुर्गे जो की मुंबई में बैठे हुए थे ..उन्होंने सारे प्लान पर पानी फेर दिया.

दरअसल 2005 में दाउद की बेटी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियादांद के बेटे की शादी होने वाली थी . भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी को पूरी उम्मीद थी की दाउद उस शादी में जरुर आयेगा. एजेंसी ने दाउद को उसी शादी में  मार गिराने की पूरी तैयारी कर ली थी. यहाँ तक की छोटा राजन इस मिशन में साथ देने को तैयार हो गे था . उसने अपने सबसे 2 विश्वस्त शूटरों को भी भारत बुला लिया था जो दाउद को मारने को तैयार थे.

उन शूटर्स को पश्चिम बंगाल के रस्ते  भारत बुलाया गया था और उन्हें  1 बहुत ही गुप्त जगह ट्रेनिंग दी गयी थी . उनके नाम विक्की और फरीद थे. उन्हें सारे जरुरी कागजात और चीजें मुहैया करा दी गयी  थी. लेकिन ऐन वक़्त पर सारे प्लान पर पानी फिर गया.

विक्की और फरीद चूँकि ऑफिशियली भारत नहीं आये थे.. तो मुंबई पुलिस में बैठे दाउद के 1 गुर्हे ने खेल रच दिया. मुंबई पुलिस ने क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर धनंजय कमलाकर को 1 टीम के साथ छोट राजन के गुर्गों को गिरफ्तार करने भेज दिया . उन्हें यह बताया गया था की वे लोग बड़े कारोबारियों और नेताओं को निशाना बनाने वाले हैं.

उधर अजीत डोवाल दाउद को मारने के प्लान के हेड थे . उन्होंने कमलाकर को समझाने की भरसक कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी एक  ना सुनी.  कहा जाता है की दाउद को इस प्लान की पहले ही भनक पड़ गयी थी. उसे मुंबई  पुलिस में बैठे गुर्गे ने सारी खबर दे दी थी.  और इस प्रकार दाउद को मारने का प्लान चौपट हो गया था.

Share.

Leave A Reply