JNU मास्टरमाइंड उमर खालिद एक आतंकवादी है Umar Khalid Terrorist

0

JNU काण्ड के मास्टरमाइंड उमर खालिद आजकल काफी चर्चित हो रहे हैं,होना भी चाहिए … उसने  काम  ही कुछ ऐसा किया है. आतंकवादी अफज़ल गुरु के समर्थन में नारे लगाना और भारत देश के टुकड़े करने की बात करने वाले उमर के बारे में कुछ और नए खुलासे जान कर आप चौंक जायेंगे.

पहले चर्चा करते हैं.. आखिर कैसे उमर खालिद( Umar Khalid ) ने अपने मंसूबों को कामयाब किया. दरअसल उमर अफजल गुरु की बरसी पर इस तरह के राष्ट्रविरोधी कार्यक्रम की तैयारी  महीनो से कर रहे थे. उसने लगभग 18 लोगो को तैयार किया था… जो की अफजल की बरसी पर भारत के विभिन्न हिस्सों में जा कर इस प्रकार के राष्ट्रविरोधी काम को अंजाम दें.

उमर खालिद के बारे में हुए नए खुलासे : Umar Khalid Terrorist JNU

अब JNU कांड में गिरफ्तार कन्हैया कुमार  , जिन पर भी देशद्रोह का आरोप लगा है ..उन्होंने उमर के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं. कन्हैया ने बताया की उमर के काफी खतरनाक लोगो से सम्बन्ध हैं. अक्सर उनसे कश्मीरी अलगाववादी मिलने आते रहते हैं जो की हमेशा संदिग्ध कार्यों में लिप्त रहते हैं. उमर खालिस पूर्व में पाकिस्तान का दौरा भी कर चुके हैं. उनके सम्बन्ध कुछ आतंकवादी संगठन से भी हैं.

कन्हैया की इन बातों से लगता है .उमर भविष्य में और भी इस प्रकार के कांड को अंजाम दे सकते हैं. यहाँ तक की , पाकिस्तान से भी उनके सम्बन्ध को इनकार नहीं किया जा सकता है. खैर, इस समय उमर खालिद फरार हैं.पुलिस उन्हें सब जगह तालाश रही है ..और  उन पर देश द्रोह मुकदमा चलाने  की पूरी तयारी हो चुकी है.

Share.

Leave A Reply