लड़की पटाने के तरीके : Ladki Patane ke Tarike

7

यूँ तो लड़की सब कोई पटाना चाहते हैं ..लेकिन सब कोई से यह संभव नहीं हो पता .. क्युकि उन्हें पता ही नहीं रहता की लड़की पटाने के लिए आखिर करना क्या है . अगर उन्हें पता भी रहता है तो ये सब बातें भूल जाते हैं.  तो आइये देखते हैं कुछ ऐसे टिप्स सरसरी निगाहों से ….जो लड़की पटाने में काफी फायदेमंद हो सकते हैं.

Ladki Patane ke Tarike : लड़की पटाने के तरीके

 

  • आप पार्टी में है..और आपको वह कोई लड़की पसंद आ गयी ..तो आपको करना ये है की आप उस लड़की के पास जाये और उस से बातें करें..अपना परिचय दें . धीरे धीरे बातचीत का सिलसिला शुरू होगा. और अगर किस्मत अच्छी  हुई तो लड़की पट ही जाएगी .

                  ऑनलाइन फ़्लर्ट करने के आसान तरीके

  • अगर आपको अपनी पड़ोसन ही पसंद है तो ..वो जब भी स्कूल/कॉलेज जाने के लिए निकले तो आप भी उनके साथ हो लें. उनसे बातें करते हुए चलें. लगातार 4 दिन तक अगर आप ऐसा करेंगे और अगर पांचवे दिन आप उनके साथ ना जाये तो वो जरुर आपके बारे में पूछेगी.  अगर उसने पूछा तो समझिये वो आपे से इम्प्रेस हो चुकी है 🙂 .
  • लड़कियों को रोमांस बहुत पसंद होता है. आप अपने मोबाइल में कोई रोमांटिक रिंगटोन ही रखें जिस से वे आपसे और ज्यादा इम्प्रेस हो जाएँगी.
  • आप उन्हें स्पेशल महसूस करवाएं. जैसे की आप उस से उनका ऑटोग्राफ ही मांग लें ” क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है ??”. ऐसा कहने पर वो बहुत खुश होंगी… और आपकी  लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी.
    संबंध बनाते समय ज़रूर रखें इन बातों का ध्यान अन्यथा पड़ सकता है महंगा 
  • लड़कियों के सामने तो कभी भी भूल के भी स्मोकिंग या ड्रिंकिंग न करें . याद रखें..लड़की केवल अच्छे स्वाभाव वाले लड़कों को ही पसंद करती है .
  • लड़की के साथ बहस तो बिलकुल भी न करें ..उनका साथ दें.
  • अगर लड़की अपने माँ या पिताजी के साथ कही दिख जाये तो उनके पेरेंट्स को पाँव छू कर प्रणाम जरुर करें. यह हमारी संस्कृति भी है. इस से लड़की बिना इम्प्रेस हुए नहीं रह सकती.

अगर लड़की पटा लें तो यहाँ कमेंट बॉक्स में हमें जरुर सूचित करें :p

  जानिए कैसे मर्दों को पसंद करती हैं महिलाएँ

Ladki Patane ke Tarike

Share.

7 Comments

  1. ek baat puchni thi aapse kya aap mujhe Facebook par friends request bhej sakte hai me tabhi puch paunga bahut jarurat h (HR Boyz Rawat) naam se h ID

  2. सूरज राजपूत on

    लडकी पहले देखती थी ,अब तो मुझे देखती भी नहीं है,अब क्या करें

  3. सूरज राजपूत on

    लडकी पहले देखती थी ,अब तो मुझे देखती भी नहीं है,अब क्या करें
    मो°9956346224

  4. मैं अब 12 क्लास में जाने वाला हु । और मेरा कोई गर्लफ्रेंड नहीं है । मैं चाहता हु की मैं अपने गर्लफ्रेंड से शदि कर लूँ। लेकीन नहीं मिली अब मिली तो देखती भी नहीं मैं उससे बहुत प्यार करता हु। अब मैं क्या करू?^﹏^

Leave A Reply