शिल्पा शेट्टी ने किया नेत्रदान

0

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शिरडी के नजदीक ‘यशवंत सामाजिक प्रतिष्ठान’ नामक सामाजिक संस्था में नेत्रदान का आवेदन फॉर्म दाखिला किया.  प्रसिध्द शनि शिंगनापुर मंदिर की यात्रा के दौरान 38 वर्षीया अभिनेत्री ने अपनी नेत्रदान करने के लिए सामाजिक संस्था में एक आवेदन फॉर्म दाखिला किया. यह मंदिर अहमदनगर जिले के सोनाई गाँव में है.

उसी दिन की सुबह में शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा और अपने पिता सुरेन्द्र शेट्टी के साथ शिरडी के साईं बाबा के मंदिर में दर्शन किए. मंदिर से बाहर निकलते ही उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा की ” मेरे मरने के बाद मेरी आँखे किसी काम की नही रहेंगी . यह मेरे लिए काफी संतोषजनक है की मेरे बाद मेरी आँखों से किसी की जीवन में उजाला होगा “.

कुछ समय पहले शिल्पा की बहन, शमिता शेट्टी भी इसी संस्था के द्वारा अपनी नेत्रदान कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने कहा की अभी हाल में ही समाप्त हुए आईपीएल के इस सत्र में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स की पराजय से काफी नाखुश हैं और इसे भुलाना चाहती हैं. उन्होंने यह भी कहा की उनकी टीम के खिलाडी इस हार से नया सबक सीखेंगे और आईपीएल के अगले सत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

 

Keyword : Shilpa shetty donates eyes

 

 

 

 

Share.

Leave A Reply