शोएब अख्तर : नहीं कर रहा 17 साल की लड़की से निकाह

0

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. इसकी वजह है उनकी निकाह की खबरेंवो भी 17 वर्षीय बालिका से .ये खबरें पिछले कई दिनों से मीडिया में छाई हुई है.यहाँ तक की शोएब को बधाई की खबरें भी मिल रही थी . पर साथ ही साथ उनकी काफी आलोचना भी हो रही थी अपने से इतनी छोटी उम्र की लड़की से निकाह रचाने की वजह से.

पर अब शोएब खुद इस मामले को ले कर मीडिया के सामने आ गये हैं. उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से फर्जी करार दिया है.उन्होंने खुद तवीत क्र के इस मामले का खंडन किया है.

शोएब ने कहा कि शुभकामनायें हमेशा आमंत्रित हैं पर किसी झूठी खबर के लिए बिलकुल भी नहीं. उन्होंने मीडिया पर आरोप लएगेट हुए लिखा की यह कुछ पत्रकार भाइयों की शरारत है. इस खबर में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने पत्रकारों से आग्रह किया की इस तरह की अफवाहें नहीं फैलाया कतरें. अगर वे मेरा सम्मान नहीं कर सकते कम से कम लड़कियों का ही सम्मान करें और ऐसी ख़बरों को फ़ैलाने से बचें.

इस से पहले खबरें यहाँ तक पहुच गई थी की शोएब जून महीने में ही उस 17 साल की लड़की से निकाह रचाएंगे. उस लड़की का नाम रुबाब भी बताया गया.यह भी बताया गया की रुबाब और शोएब के माता पिता हज के दौरान एक दुसरे से मिले थे . तभी से उनकी शादी की बात चल रही थी. रुबाब इसी साल बारहवी की परीक्षा में बैठी हैं.

Share.

Leave A Reply